मणिपुर के सीएम ने दिया चौंकाने वाला बयान, कांग्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें

Share and Spread the love

image credit-social mediaमणिपुर में बीजेपी के चार मंत्रियों और नौ विधायकों के इस्तीफे के बाद बीजेपी के नेतृत्व वाली एन बीरेन सिंह सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. इस राजनीतित उलटफेर के बीज मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने शुक्रवार को एक चौंकाने वाला बयान दिया है.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई विधायक उनकी सरकार का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के कई सदस्य और अन्य लोग हमारा समर्थन कर रहे हैं. राज्य के विकास और कल्याण के लिए हमारी सरकार द्वारा किए कामों का समर्थन करने के लिए विधायक आगे आ रहे हैं. फ्लोर टेस्ट पर गर्वनर फैसला लेंगे. लेकिन हमें पता है कि बहुमत किसे मिलना है.
image credit-social mediaगौरतलब है कि 19 जून को हुए राज्यसभा चुनाव में बीजेपी समर्थित प्रत्याशी का ही दबदबा दिखाई दिया. यहां की एकमात्र राज्यसभा सीट 28 वोटों से जीती थी. बीजेपी के उम्मीदवार लीसेंबा संजाओबा ने कांग्रेस के उम्मीदवार टी. मंगीबाबू को हराया था.
राज्यसभा चुनाव के पहले ही तीन बीजेपी विधायकों ने इस्तीफा देकर कांग्रेस का दामन थाम लिया था, जबकि इस दौरान ही चार नेशलन पीपुल्स पार्टी के विधायक, एक निर्दलीय विधायक और तृणमूल कांग्रेस के विधायक ने एन बीरेन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार से समर्थन वापस ले लिया था. नए राजनीतिक घटनाक्रम को अगर देखा जाए तो अब विधायकों की संख्या 29 हो गई है.
The post मणिपुर के सीएम ने दिया चौंकाने वाला बयान, कांग्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें appeared first on AKHBAAR TIMES.