रोहित सिंह का योगी सरकार पर निशाना, कहा सरकार को बलिया के दर्जनों गांव बचाने की चिंता नहीं

Share and Spread the love

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने बलिया में अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की हैबतपुर, मुबारकपुर सहित दर्जन भर गाँव एवं शहर को बचाने के लिए योगी सरकार चिंतनशील नहीं है. मानसून आ गया और अभी तक अधिकारी सिर्फ नक़्शा निकाल रहे हैं जो निंदनीय है. युवा चेतना पिछले 2 साल से बांध निर्माण हेतु प्रयासरत है परंतु अबतक कोई सुगबुगाहट नहीं.
रोहित सिंह ने कहा बाढ़ की स्थिति फिर बन रही है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 बार हैबतपुर गाँव आ चुके हैं उज्ज्वला गैस योजना की शुरूआत भी हैबतपुर से हुई थी. भाजपा सरकार ने उज्ज्वला का खूब प्रचार किया परंतु उज्ज्वला योजना की जन्मभूमि को भूल गई है.
उन्होंने कहा कि सरकार बांध निर्माण का रास्ता स्पष्ट करे नहीं तो युवा चेतना रेल रोको और चक्का जाम आंदोलन का शंखनाद करेगी. रोहित ने कहा कि बलिया ने अमर शहीद मंगल पांडेय, जयप्रकाश नारायण, चंद्रशेखर एवं जनेश्वर मिश्रा जैसे विभूतियों को पैदा किया है, जिन्होंने दुनिया में नाम कमाया है.

उन्होंने कहा कि आज बलिया में हल्की बारिश ने पूरे शहर को जलमग्न कर दिया है और जनप्रतिनिधि सोए हुए हैं. रोहित ने कहा कि चंद्रशेखर जी बोलते थे तो भारत सुनता था और आज बलिया की दुर्गति हो रही है और सरकार मौज में है.
उन्होंने कहा कि बलिया के विकास हेतु हम प्रतिबद्ध हैं जनता मौक़ा देगी तो युवा चेतना विकास का आयाम स्थापित करेगी. रोहित ने कहा कि नगर विकास विभाग को अविलम्ब हस्तक्षेप करना चाहिए और बलिया के लिए जल नीति बनाना चाहिए.
The post रोहित सिंह का योगी सरकार पर निशाना, कहा सरकार को बलिया के दर्जनों गांव बचाने की चिंता नहीं appeared first on AKHBAAR TIMES.