योग दिवस पर बोले सीएम योगी, कहा कोरोना से घबराएं नहीं, सदी का सबसे कमजोर वायरस

Share and Spread the love

कोरोना महामारी से जंग में योगी सरकार लगातार इस वायरस के रोकथाम के प्रयासों में जुटी हुई है. लोगों में इस बीमारी को लेकर ड़र को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोरोना सं घबराएं नहीं, यह इस सदी का सबसे कमजोर वायरस है.
लिहाजा इसके संक्रमण की गति तेज है. इससे इस संक्रमण से खुद को बचाना होगा. खासकर बच्चे, बुजुर्ग एवं जिनको पहले से कोई रोग है. वे इस संक्रमण के प्रति संवेदनशील रहें. उनको उचित सावधानी बरतने की आवश्यकता है. इन बातों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने योगी दिवस की पूर्व संध्या पर कही.

वह इस दौरान लखनऊ के महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद एवं महायोगी गोरक्षनाथ योग संस्थान की ओर से योगी पर आयोजित आनलाइन कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे. बकौल सीएम योगी ने प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के स्लोगन की बात को याद दिलाया, कहा कि मास्क है जरुरी, दो गज की दूरी को याद रखें और इस पर अमल करें. घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग करें तो संक्रमण से बचा जा सकता है.
सीएम योगी ने कहा कि कोरोना के कारण वैश्विक स्तर पर सभी के जीवन में बदलाव आया है. हमें बदलाव के इस दौर में तकनीक के महत्व को समझना होगा. जिन लोगों ने समय और तकनीक दोनों के महत्व को समझा. उन्होंने बेहतर नतीजे भी दिए. कोरोना से संक्रमण को रोकना है. तो समूह में ना एकत्र हो. डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए भी संवाद स्थापित किया जा सकता है. जो हम आपके साथ कर भी रहे हैं.
The post योग दिवस पर बोले सीएम योगी, कहा कोरोना से घबराएं नहीं, सदी का सबसे कमजोर वायरस appeared first on AKHBAAR TIMES.