MP- उपचुनाव से पहले बीजेपी को झटका देने की तैयारी में कांग्रेस, दावा कई बड़े नेता होंगे शामिल?

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में विधासनभा की रिक्त 24 सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है. सूबे के प्रमुख दल कांग्रेस और भाजपा एक दोनों दलों के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. वहीं तुछ नेता दलबदल कर रहे हैं.
सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस दौरान दावा किया है कि ग्वालियर और चंबल संभाग के कई बड़े नेता उनके संपर्क में हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ग्वालियर-चंबल संभाग की जिम्मेदारी निभा रहे केके मिश्रा ने शनिवार को कहा कि भाजपा मानती है कि कांग्रेस का नेतृ्त्व बहुत कमजोर है जिसका फायदा भाजपा को मिल रहा है, भाजपा कल तक कांग्रेस मुक्त भारत की बात करती थी लेकिन अब उस पार्टी के भीतर ही अंतर्रकलह बढ़ गई है.

अब लोग भाजपा व अन्य पार्टियों के दामन को छोड़कर कांग्रेस में आ रहे हैं. कहा कि कई भाजपा के बड़े नेता कमलनाथ के संपर्क में हैं. और वे एक-एक करके कांग्रेस में आएंगे. हालांकि उन्होंने इस दौरान कहा कि जब कोई भी व्यक्ति पार्टी को छोड़कर जाता है तो दुख तो होता है तो लेकिन जनता सब जानती है कि राष्ट्रहित की बात करने वाली कौन सी पार्टी है.
गौरतलब है कि मार्च के महीने में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी के दामन को छोड़ दिया था. इस दौरान उनके साथ पार्टी के 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया था. इसके साथ ही सूबे में शिवराज सिंह की सरकार बन गई थी.
The post MP- उपचुनाव से पहले बीजेपी को झटका देने की तैयारी में कांग्रेस, दावा कई बड़े नेता होंगे शामिल? appeared first on AKHBAAR TIMES.