राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा इनका काम..

Share and Spread the love

सीएम अशोक गहलोत ने राज्यसभा में कांग्रेस के उम्मीदवारों की जीत के बाद भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला. गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी और देश के गृहमंत्री अमित शाह गैर भाजपा सरकारें गिराने का काम करते हैं. लेकिन राजस्थान में उनका षड्यंत्र विफल हो गया है.
टजनता भी सब समझ रही है. कहा कि मध्यप्रदेश में से जो 22 लोग आए है उनकी बहुत दुर्गति हो रही है उनको कोई पूछ तक नहीं रहा है. आने वाले वक्त में देश की जनता उन्हें सबक सिखाएगी. हमारी विजय सियासत में बडी है ये लोग इसके पहले कर्नाटक और मध्यप्रदेश में सरकार गिरा चुके हैं.
image credit-social mediaगुजरात में भी कांग्रेस के विधायकों को तोड़ दिया लेकिन ये काम राजस्थान में करने में नाकाम साबित हुए. गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल एकजुट रहेगा. हम अच्छी गवर्वेंस देने का काम करेंगे. हमारे सामने चुनौतियां भी है. एक तरफ कोरोना संकट है तो दूसरी तरफ लाकडाउन के कारण आर्थिक संकट भी पैदा हुआ है. हम सब लोग मिलकर मुकाबला करेंगे.
गहलोत ने इस दौरान एमपी के इस्तीफा देने वाले 22 विधायकों कि खिल्ली उड़ाई और कहा कि इन लोगों के विधानसभा क्षेत्र की जनता ही कह रही है कि ये सब बिकाऊ माल है. हमने इनको 5 साल के लिए भेजा था और ये मात्र 1.5 साल के ही भीतर ही हमारे बीच में क्यों आ गए.
The post राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा इनका काम.. appeared first on AKHBAAR TIMES.