अखिलेश ने सरकार से पूछा, 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनने के लिए क्या इसी लाइन में लगना है?

Share and Spread the love

कोरोना सुंकट की वजह से देश पिछले 40 दिनों से लॉकडाउन रह रहा है. 21 और 19 दिनों के दो लॉकडाउन की समयसीमा समाप्त होने के बाद आज से 14 दिनों का लॉकडाउन-3 शुरू हो गया है जो 17 मई तक चलेगा. लॉकडाउन-3 में सरकार ने ग्रीन और ऑरेंज जोन में कुछ छूट देने का एलान किया है.
नए दिशानिर्देश के तहत सरकार ने आज से हॉटस्पाट इलाके को दोड़कर अन्य जगहों पर शराब की बिक्री शुरू करनी की छूट दे दी है. आज सुबह जब शराब की दुकानें खुलीं तो शराब की दुकानों पर लोग उमड़ पड़े, देशभर के अलग-अलग इलाकों से तमाम ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसमें शराब की दुकानों के बाहर लंबी-लंबी कतारें लगी हैं.

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शराब की दुकान के बाहर लगी भीड़ की तस्वीर शेयर करते हुए सरकार पर तंज किया. अखिलेश ने कहा भाई साहब कृपया ये बताएं कि 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था तक पहुंचने के लिए क्या इसी लाइन में लगना है?
सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अखिलेश यादव की इस पोस्ट पर मात्र आधे घंटे के भीतर 5000 लाइक, 1000 रिट्वीट और हजारों कमेंट किए जा चुके हैं. बता दें कि मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को 5 ट्रिलियन तक पहुंचाने की लक्ष्य रखा था.

भाई साहब कृपया ये बताएं कि 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था तक पहुँचने के लिए क्या इसी लाइन में लगना है? pic.twitter.com/7bk7GavJ1V
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 4, 2020

The post अखिलेश ने सरकार से पूछा, 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनने के लिए क्या इसी लाइन में लगना है? appeared first on AKHBAAR TIMES.