चीन को लेकर फिर प्रधानमंत्री पर बरसे राहुल गांधी, कहा- नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं

Share and Spread the love

Image credit- social mediaलद्दाख में सीमा पर चीन के साथ तनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं. वह केंद्र सरकार पर लगातार सवाल उठा रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है. कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरेंडर मोदी बताया है.
राहुल गांधी ने रविवार को जापान टाइम्स का एक लेख साझा किया है. जिसमें भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया है.
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस लेख को शेयर करते हुए लिखा कि नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं. इससे पहले भी वह सैनिकों की शहादत को लेकर सरकार को घेरते रहे हैं.

Narendra Modi
Is actually
Surender Modihttps://t.co/PbQ44skm0Z
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) June 21, 2020

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक की थी. जिसके बाद उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि न तो कोई हमारी सीमा में घुसा है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है.
प्रधानमंत्री के इस बयान पर राहुल गांधी ने सवाल खड़ा किया था. उन्होंने पूछा था कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया? कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र से इस पर सवाल पूछ रही है.
The post चीन को लेकर फिर प्रधानमंत्री पर बरसे राहुल गांधी, कहा- नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं appeared first on AKHBAAR TIMES.