भाजपा विधायक, पत्नी और भाई आए कोरोना पॉजिटिव, कई विधायक संपर्क में आए

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के विधायक ओम प्रकाश सकलेचा, उनकी पत्नी और छोटे भाई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 19 जून को हुए राज्यसभा चुनाव में सकलेचा ने वोट भी किया था. इससे पहले 18 जून को हुई भाजपा विधायक दल का हिस्सा भी वह बने थे. माक पोल और भोजन कार्यक्रम के दौरान भी वह मौजूद रहे थे.
इस दौरान सकलेचा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर, बीजे पांडा, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित कई विधायकों से मुलाकात की थी.
जब शनिवार को सकलेचा के संक्रमित होने की बात सामने आई तो छह विधायक सुबह अस्पताल में अपना सैम्पल देने पहुंच गए. जबकि विधायक के गनमैन, ड्राइवर, निजी सहायकों सहित 18 लोगों ने जांच के लिए सैम्पल दिए हैं. तीन विधायकों ने अपने गृह नगर पहुंचकर खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक तीन दिन में जितने भी लोग सकलेचा के करीब बैठे हुए थे, वे क्वारंटाइन होने के साथ 3-4 दिन बाद सैम्पल देंगे. वहीं सकलेचा कहां से संक्रमित हुए उन्हें पता नहीं है. स्वास्थ्य विभाग कॉन्ट्रैक्ट हिस्ट्री तलाश रहा है.
सकलेचा की पत्नी और छोटे भाई ने राज्यसभा की वोटिंग के बाद सैम्पल दिया था. सकलेचा ने बताया कि उनकी पत्नी को हल्का बुखार और हरारत महसूस हुई तो छोटे भाई ने सैम्पल देने के लिए कहा.
The post भाजपा विधायक, पत्नी और भाई आए कोरोना पॉजिटिव, कई विधायक संपर्क में आए appeared first on AKHBAAR TIMES.