पीएम मोदी पर सवाल उठाने वालों को प्रज्ञा ठाकुर ने बताया देशद्रोही, कहा संकट के समय…

Share and Spread the love

मालेगांव की घटना की आरोपी और अपने विवादित बयानों की वजह चर्चा में रहने वाली भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बयान एक बार फिर चर्चा में है. इस बार उन्होंने चीन से चल रहे विवाद को लेकर बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करने वाले को देशद्रोही करार दे दिया.
एक कार्यक्रम में पहुंची प्रज्ञा ठाकुर ने आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत पीमए मोदी के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए चीन से ची रहे विवाद पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि संकटकाल में जो अपने ही प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े करे वो देशद्रोही होते हैं.

साध्वी ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस की मानसिकता रखने वाले देशद्रोही हैं. प्रज्ञा ठाकुर ने लोगों से चीन के बने सामान को उपयोग न करने की अपील की. उन्होंने कहा कि चाइना के सामान का विरोध मन से होना चाहिए. जो लोग देशभक्त हैं वो चाइना के सामान का इस्तेमाल न करें.
साध्वी ने कहा कि पूरा देश चीन के खिलाफ सरकार के साथ है. नरेंद्र मोदी की सरकार चीन को एक इंच भी भूमि नहीं देगी. बता दें कि चीन से जारी गतिरोध पर विपक्षी दलों के नेताओं ने लगातार सरकार पर सवाल उठाए और उससे सीमा की हकीकत पूछी. इस मामले को लेकर आज भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी को सरेंडर मोदी कहा है.
The post पीएम मोदी पर सवाल उठाने वालों को प्रज्ञा ठाकुर ने बताया देशद्रोही, कहा संकट के समय… appeared first on AKHBAAR TIMES.