पीएम मोदी की भी लगा सकती हैं डांट, अब बीजेपी से चल रहीं नाराज!

Share and Spread the love

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों के आने के बाद बीजेपी में नाराज और मनाने का दौर चल रहा है. हालांकि पार्टी ऐसा कुछ होने से इनकार करती है. हाल ही में भाजपा की दिग्गज नेत्री के नाराज होने की खबर आई. जिसके बाद मध्य प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह, उनके घर गए थे.
राज्य में विधानसभा के उपचुनाव होने हैं. ऐसे में सवाल है कि क्या पार्टी उपचुनाव से पहले उन्हें मना लेगी. पिछले कुछ दिनों में रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और इंदौर से पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन पार्टी से नाराज चल रही हैं.
साल 2019 के लोकसभा चुनाव में वह चुनावी मैदान में नहीं उतरी थीं. जिसके बाद से ही कयास लगे थे. इस बीच उन्हें राज्यपाल बनाए जाने को लेकर भी अफवाह उड़ीं.
बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह 19 जून को इंदौर में थे. इस दौरान वह पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से मिलने उनके घर गए थे. माना जा रहा है कि वह ताई को मनाने पहुंचे. मुलाकात के बाद राकेश सिंह ने ट्वीटर पर तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा कि मैं तो ताई से आशीर्वाद लेने आया था.

क्यों हैं नाराज?
हालाँकि सुमित्रा महाजन ने नाराज होने से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि बड़े नेता के आने से आपको लग रहा है कि मैं नाराज हूँ, तो ऐसी कोई बात नहीं है.
वहीं ऐसी चर्चा है कि मालवा-निमाड़ की 5 सीटों पर उपचुनाव है. इन सीटों के लिए बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को प्रभारी बनाया गया है. इस इलाके में ताई और विजयवर्गीय के अलग-अलग हैसियत हैं. माना जा रहा है कि उपचुनाव की वजह से बीजेपी ताई की नाराजगी मोल नहीं लेना चाहती है. इसी वजह से राकेश सिंह को उनके घर भेजा गया.
पीएम मोदी को डांट सकती हैं
सुमित्रा महाजन का बीजेपी में काफी सम्मान है. वह 8 बार इंदौर से सांसद चुनी गयी हैं. पिछले साल लोकसभा चुनाव में जब प्रधानमंत्री मोदी इंदौर में सभा को संबोधित कर रहे थे तब उन्होंने कहा था कि हमारी पार्टी में कोई मोदी को डांट सकता है तो वह ताई हैं.
The post पीएम मोदी की भी लगा सकती हैं डांट, अब बीजेपी से चल रहीं नाराज! appeared first on AKHBAAR TIMES.