लॉकडाउन के दौरान भोपाल से गायब रहने की साध्वी प्रज्ञा ने बताई वजह

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल से नदारद रहीं. अब उन्होंने इसकी वजह बताई है. सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण ट्रेनों एवं विमानों के बंद होने के कारण वह भोपाल नहीं आ सकीं. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता की समस्याओं का हर तरह से समाधान किया है.
भोपाल से गायब रहने के सवाल पर प्रज्ञा सिंह ने कहा कि देखो यह गायब होने का प्रश्न नहीं है. पार्टी ने संसद में उपस्थित होने के लिए व्हिप जारी किया था इसलिए मेरा वहां उपस्थित रहना आवश्यक था.
आगे उन्होंने कहा कि संसद सत्र के बाद मुझे दिल्ली से भोपाल आना था तब लॉकडाउन के कारण ट्रेनों एवं विमानों की आवाजाही बंद हो चुकी थी इसलिए मुझे और मेरी सुरक्षा में लगे कर्मचारियों को भोपाल आने के लिए टिकट नहीं मिला और मैं भोपाल नहीं आ पाई.
उन्होंने कहा कि मैंने लॉकडाउन के नियमों का पालन किया. इस वजह से दिल्ली से भोपाल नहीं आ सकी. उन्होंने बताया कि उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया था. जिसके जरिए भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कोरोना वायरस संकट के दौरान काम किया. उन्होंने कहा कि आज भी हेल्पलाइन नंबर दिन रात चल रहा है. जनता की समस्याओं को सुनकर हर प्रकार से उसका समाधान करते हैं.
प्रज्ञा सिंह ने कहा कि मैं संन्यासी हूँ इसलिए अन्न दान, भोजन दान एवं भंडारे कराने का प्रचार-प्रसार नहीं करती. कुछ लोगों की मानसिकता की वजह से जरुरी हुआ तो कहूंगी भी कि संकटकाल में करना ज्यादा है और कहना नहीं है. ये हमलोगों का नियम होता है.
The post लॉकडाउन के दौरान भोपाल से गायब रहने की साध्वी प्रज्ञा ने बताई वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.