उत्तर प्रदेश में भाजपा की ‘वर्चुअल’ रणनीति, शुरू की तैयारियां

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की वजह से अब कई चीजें बदल गयी हैं. सियासी गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए वर्चुअल रास्ता अपनाया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी लगातार वर्चुअल तरीके से अपने कार्यकर्ताओं तक पहुंच रही है. केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर प्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है.
जिसकी शुरुआत एक जून से हुई. पहले परिवार संपर्क अभियान चलाया गया. अब डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए जनसंवाद रैलियों की शुरुआत हो रही है. जिसके जरिए पार्टी 10 लाख लोगों तक पहुंचना चाहती है.
पहले पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर परिवार संपर्क अभियान चलाया तो अब डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए वर्चुअल रैलियों को जोड़ा जा रहा है. इसे अब बीजेपी के 2022 के मिशन से जोड़कर भी देखा जा रहा है. रविवार से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी वर्चुअल जनसंवाद रैलियों की शुरुआत कर रही है.
इसकी शुरुआत पश्चिम और ब्रिज क्षेत्र से होगी. जिसे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोशल प्लेटफार्म के जरिए संबोधित करेंगे. इसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. पार्टी ने इसके लिए खास तैयारी की है.
प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने बताया कि वर्चुअल रैलियों के जरिए बीजेपी एक तरफ जहां मोदी सरकार की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाएगी, वहीं उत्तर प्रदेश सरकार ने जो उपयोगी कदम उठाए हैं, उस पर चर्चा की जाएगी.
The post उत्तर प्रदेश में भाजपा की ‘वर्चुअल’ रणनीति, शुरू की तैयारियां appeared first on AKHBAAR TIMES.