सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद लोकगायिका मैथिली ठाकुर का बड़ा बयान, कहा उनके साथ..

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAफिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब बिहार के लोक कलाकारों का भी गुस्सा फूटता हुआ नजर आ रहा है. बिहार की जानी- मानी लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने सुशांत सिंह की मौत के बाद बड़ा बयान दिया है. मैथिली ठाकुर ने इस संदर्भ में कहा कि बालीवुड में बाहरी कलाकारों के लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.
सुशांत की मौत से आहत मैथिली ठाकुर ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह कोई भी काम समझौता करके नहीं करेंगी. जो चीज उन्हें सही लगेगी वही करेंगी. उन्होंने कहा कि अब नो बालीवुड फिल्मों के कवर सांग नहीं गाएंगी.
मैथिली ठाकुर ने अपने भाई के यूट्यूब चैनल पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बात करते हुए कहता है कि पहले मैं बालीवुड फिल्में नहीं देखती थी. पिछले तीन-चार दिनों से मैं बहुत परेशान थी. कहा कि सुशांत सिंह हमारे पसंदीदा एक्टर थे.
उनकी अचानक हुई मौत का मुझे विश्वास ही नहीं रहा था. पिछले तीन-चार दिनों से बहुत परेशान थी. का कि तीन चार दिनों के बाद मैं यूट्यूब पर आई हूं. कहा कि अब हमारे भाई का यूट्यूब चैनल काफी चेंज होने वाला है. हम समझौता कर कोई काम नहीं कर सकते हैं. सुशांत सिंह के पिता ने भी बताया कि उनकी बेटी सुशांत की मौत के बाद पिछले 4-5 दिनों से काफी परेशान थी.
The post सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद लोकगायिका मैथिली ठाकुर का बड़ा बयान, कहा उनके साथ.. appeared first on AKHBAAR TIMES.