तेजप्रताप यादव के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं पत्नी ऐश्वर्या राय?

Share and Spread the love

लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय अपने पति तेजप्रताप यादव के खिलाफ ही चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे है. दरअसल बीते दिसंबर में ही ये खबरें आई थी कि लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय को उनके ससुराल से निकाल दिया गया. इसके बाद में ही शास्त्री नगर थाने में एक मुकदमा दर्ज किया था.
जिसके बाद ये तो बात निकलकर सामने आई कि लालू यादव के परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐश्वर्या ने इस दौरान ही सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था. इसी वक्त से ये कयास लगाए जा रहे थे कि पारिवारिक न्याय पाने में असफल रहने वाली ऐश्वर्या राय राजनीतिक न्याय पाने के लिए तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के सामने चुनौती बनकर सामने आएंगी.

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही एक बार फिर से अटकलें तेज हो गई है कि लालू की बहू इस बार चुनावी मैदान में आ सकती है. इस बीच राजद तेजस्वी और तेजप्रताप को बैकडोर एंट्री कराने का विचार कर रही है. इसी कारण दोनों लोगों को विधान परिषद भेजने की तैयारी की जा रही है, असल में ऐश्वर्या ने मन बना लिया है कि तेजस्वी या तेजप्रताप में से जो भी चुनावी मैदान में होगा वो उसके खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगी.
मीडिया रिपोर्टस की मानें तो लालू की बहू ऐश्वर्या राय के अपने पति तेजप्रताप यादव नहीं तो तेजस्वी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है, ऐसे में राजद रणनीति के तहत दोनों को बैकडोर एंट्री कराना चाह रही है.
The post तेजप्रताप यादव के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं पत्नी ऐश्वर्या राय? appeared first on AKHBAAR TIMES.