युवाओं के हितों को लेकर सड़क पर आई समाजवादी छात्रसभा, कई कार्यकर्ता किए गए गिरफ्तार

Share and Spread the love

देश में जारी लाकडाउन के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशानिर्देशानुसार सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कारोना काल में लोगों की मदद करने के लिए कोई भी भूखा ना रहें की मुहिम चलाई. अभी तक इस मुहिम को लाकडाइउन से लेकर अभी अनलाक तक नेताओं और कार्यकर्ताओं मे जारी कर रखा है.
उधर राज्य सरकार की ओर से विभिन्न विश्वविद्यालयों, शैक्षणिक संस्थाओं में कोरोना काल के बीच फीस बढोत्तरी, हास्टल किराया वृद्धि, परीक्षा कराने के खिलाफ अखिलेश यादव के निर्देश के बाद समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव के नेतृत्व में स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ प्रर्दशन किया.
image credit-social mediaइस दौरान पुलिस ने प्रर्दशन कर रहे लोगों को गिरफ्तार भी किया. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा इसी प्रकार सदन से लेकर सड़क तक युवाओं की आवाज उठाती रहेगी.
समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव समेत छात्रसभा के तमाम कार्यकर्ताओं ने युवाओं के हितों में हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर विरोध प्रर्दशन किया. दिग्विजय सिंह देव ने कहा कि ये सरकार छात्र विरोधी सरकार है. छात्रों के हितों की रक्षा के लिए पूरी समाजवादी पार्टी ऐसे ही लड़ती रहेगी.
इस विरोध प्रर्दशन के दौरान छात्रसभा के कार्यकर्ता पोस्टर लिए हुए थे, जिसमें लिखा हुआ था छात्रों के स्वासंथ्य के साथ खिलवाड़ बंद करों, उनके कमरों के किराए का भुगतान करो.
The post युवाओं के हितों को लेकर सड़क पर आई समाजवादी छात्रसभा, कई कार्यकर्ता किए गए गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.