महागठबंधन में दरार, मांझी ‘घर वापसी’ पर ले सकते हैं फैसला, जदयू ने कहा स्वागत है

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYबिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले महागठबंधन में दरार पड़ती हुई दिखाई दे रही है. बड़े नेताओं का इधर से उधर जाने का सिलसिला जारी होता हुआ दिखाई दे रहा है. इस क्रम में पहला नाम बिहार के पूर्व सीएम और हम पार्टी के नेता जीतनराम मांझी का सामने आ रहा है, बिहार में महागठबंधन का हिस्सा रहे मांझी ने पाला बदलने को लेकर संकेत दे दिया है.
ऐसा माना जा रहा है कि किसी भी वक्त मांझी महागठबंधन के दामन को छोड़कर फिर से अपने पुराने घर में वापसी कर सकते हैं. राजद समेत अन्य सहयोगी लोगों को मांझी ने 25 जून तक का समय दिया है, इस दौरान अगर महागठबंधन उनकी मांगों पर विचार करता है तो ठीक है अन्यथा 26 जून को वह कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

नीतीश कुमार से समझौते और एनडीए में घरवापसी के फैसले पर जीतनराम मांझी ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है. नीतीश कुमार भी कभी बीजेपी के विरोधी और लालू के सहयोगी रहे थे तो इस पर सवाल ना ही किया जाए तो बेहतर होगा.
जीतनराम मांझी के इस बयान पर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अगर मांझी एनडीएम में आते हैं तो उनका स्वागत है, नीतीश कुमार जिताऊ चेहरा हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि इस मामले पर अंतिम निर्णय सीएम नीतीश कुमार का होगा.
The post महागठबंधन में दरार, मांझी ‘घर वापसी’ पर ले सकते हैं फैसला, जदयू ने कहा स्वागत है appeared first on AKHBAAR TIMES.