इस राज्य के सीएम ने लाकडाउन को लेकर दिया सख्त आदेश, कहा जहां 3-4 कोरोना मामलें, किया जाए सील!

Share and Spread the love

कर्नाटक में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जिन इलाकों में कोरोना के 3-4 मामले हैं, वहां सख्ती के साथ लाकडाउन लगाया जाए.
येदियुरप्पा ने बैंगलुरु में कोविड-19 को फैलने से रोकने को लेकर मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और कहा कि इस लक्ष्य को तभी प्राप्त किया जा सकता है जब रोकने के उपायों को सख्ती से लागू किया जाए. मुख्यमंत्री ने इस संबंध में अधिकारियों को काम करने के निर्देश दिए.

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया कि लाकडाउन को उन जगहों पर सख्ती से लागू किया जाए, जहां पर अधिक संख्या में मामलों की सूचना मिली है. विसेष रुप से केआर मार्केट और आसपास के क्षेत्रों जैसे सिदपुरा, वीवपुरम, कलासिपाल्या, आदि, इन इलाकों में सख्ती से लाकडाउन का पालन कराया जाए. बैठक में इन मार्गों से आने वाली सड़कों को सील करने का निर्णय लिया गया है.
4सीएम कार्यालय की ओर से ये भी कहा गया है कि जो लोग क्वारंटाइन के मानदंडो का उल्लंघन करते हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. यदि आवश्यक हुआ तो उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जाएगी.
The post इस राज्य के सीएम ने लाकडाउन को लेकर दिया सख्त आदेश, कहा जहां 3-4 कोरोना मामलें, किया जाए सील! appeared first on AKHBAAR TIMES.