वाराणसी के नाविकों और बुनकरों से अखिलेश की बातचीत पर BJP ने साधा निशाना, बताया सियासी स्टंट

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों वर्चुअली अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे हैं. साथ ही समस्याओं के बारे में जान रहे हैं. इसको लेकर उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सियासत गर्म हो गयी है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वीडियो कालिंग के जरिए काशी के नाविकों, बुनकरों और कार्यकर्ताओं से बातचीत की थी.
इस दौरान सपा अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं से समस्याओं पर बढ़-चढ़कर काम करने की बात कही. भारतीय जनता पार्टी इसे सियासी स्टंट बता रही है. उसका कहना है कि बनारस का ध्यान रखने के लिए प्रधानमंत्री और बीजेपी है.
अखिलेश यादव ने नाविकों बुनकरों से उनका हालचाल जाना. साथ ही कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जनता की समस्याओं का निदान करें.
Image credit- social mediaदरअसल, लॉकडाउन की वजह से गंगा में नावों का संचालन बंद हैं. नाविक पूरी तरह से बेरोजगार हैं. उनका कहना है कि नाविक कोरोना सुरक्षा का ध्यान रखकर नौका संचालन करेंगे, लेकिन प्रशासन अनुमति नहीं दे रहा है. आगे आने वाले वक्त में जब गंगा उफान पर होंगी, तब भी जीविका का संकट नाविकों पर और गहराएगा, लेकिन प्रशासनिक अनुमति न मिलने से निराश हैं.
वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में वह यहाँ से जीते थे और 2019 में भी जीते.
The post वाराणसी के नाविकों और बुनकरों से अखिलेश की बातचीत पर BJP ने साधा निशाना, बताया सियासी स्टंट appeared first on AKHBAAR TIMES.