शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सपा नेता अनिल पाल ने रखा उपवास व मौनव्रत

Share and Spread the love

लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई झड़प में 20 भारतीय वीर जवानों की शहदात के बाद से देश में एक ही मांग उठ रही है कि हर हाल में हर हाल में चीन को सबक सिखाया जाए. जगह-जगह चीनी झंडे और राष्ट्रपति शी जिनपिंग के पुतले फूंके जा रहे हैं.
चीनी उत्पादों का बायकाट करने की मुहिम भी तेज हो गई है. हर देशवासी का कहना है कि चीन को सबक सिखाने के लिए सरकार जो भी कदम उठाएगी उसमें हम सरकार के साथ हैं. देश के सभी राजनैतिक दलों ने भी सरकार को हर तरह से समर्थन देने का भरोसा दिलाया है.

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले की तिर्वा तहसील में समाजवादी पार्टी के नेता इंजीनियर अनिल पाल ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सोमवार को सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक मौनव्रत एवं उपवास रखा. इस मौके पर अनिल पाल ने देश की जनता से ये आग्रह किया कि सभी लोग एकजुट होकर चीनी सामान का बहिष्कार करें.
उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को कोरोना जैसी महामारी देने वाले देश चीन से भारत को आयात और निर्यात पूरी तरह से बंद कर देना चाहिए. साथ ही चीनी कंपनियों को दिए गए सभी टेंडरों को निरस्त किया जाए. यही हमारे शहीद जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.
The post शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सपा नेता अनिल पाल ने रखा उपवास व मौनव्रत appeared first on AKHBAAR TIMES.