चीन पर अब बसपा अध्यक्ष मायावती का आया बयान, कहा- सरकार पर छोड़ देना चाहिए…

Share and Spread the love

लद्दाख सीमा पर चीन के साथ जारी तनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र की मोदी सरकार को घेर रही है. इस बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का बयान आया है. उन्होंने इसे सरकार पर छोड़ने के लिए का है. उन्होंने कहा कि देशहित व सीमा की रक्षा हर हाल में करे, जोकि हर सरकार का दायित्व है.
बसपा सुप्रीमों का कहना है कि समस्या के निदान हेतु सरकार व विपक्ष दोनों को पूरी तरह परिपक्वता व एकजुटता के साथ काम करना है.
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अभी हाल ही में 15 जून को लद्दाख में चीनी सेना के साथ हुए संघर्ष में कर्नल सहित 20 सैनिक शहीद हो गए. जिससे पूरा देश काफी दुखी, चिंतित व आक्रोशित है. इसके निदान हेतु सरकार व विपक्ष दोनों को पूरी परिपक्वता व एकजुटता के साथ काम करना है जो देश-दुनिया को दिखे व प्रभावी सिद्ध हो.

1. अभी हाल ही में 15 जून को लद्दाख में चीनी सेना के साथ हुए संघर्ष में कर्नल सहित 20 सैनिकों की मौत से पूरा देश काफी दुःखी, चिन्तित व आक्रोशित है। इसके निदान हेतु सरकार व विपक्ष दोनों को पूरी परिपक्वता व एकजुटता के साथ काम करना है जो देश-दुनिया को दिखे व प्रभावी सिद्ध हो। 1/2
— Mayawati (@Mayawati) June 22, 2020

आगे उन्होंने कहा कि ऐसे कठिन चुनौती भरे समय में भारत सरकार की अगली कार्रवाई के संबंध में लोगों व विशेषज्ञों की राय अलग-अलग हो सकती है, लेकिन मूल रूप से यह सरकार पर छोड़ देना बेहतर है कि वह देशहित व सीमा की रक्षा हर हाल में करे, जोकि हर सरकार का दायित्व भी है.
The post चीन पर अब बसपा अध्यक्ष मायावती का आया बयान, कहा- सरकार पर छोड़ देना चाहिए… appeared first on AKHBAAR TIMES.