13 महीने बाद संसद पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, अब समर्थकों ने उठाई ये मांग

Share and Spread the love

लोकसभा चुनाव में भले ही ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी परंपरागत सीट पर बीजेपी से मात खा गए थे, लेकिन 13 महीनों के बाद इसी भाजपा का सहारा बनकर संसद की दहलीज पर पहुंच गए हैं. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार की विदाई और शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी की वापसी में सिंधिया ने अहम भूमिका निभाई थी.
सिंधिया समर्थकों ने उन्हें अब मोदी सरकार में मंत्री बनाने की मांग को उठाना शुरुर कर दिया है. ऐसे में अब देखना है कि केंद्र में मंत्री के तौर पर सिंधिया की ताजपोशी उपचुनाव से पहले ही होगा या फिर बाद में?

कोरोना संकट के चलते मार्च में होने वाले राज्यसभा चुनावों को भी छंड़े बस्ते में ड़ाल दिया गया था, इसी के बाद सिंधिया के केंद्र में मंत्री बनाने का प्रस्ताव भी ठंडे बस्ते में चला गया था. अब राज्यसभा चुनाव के जरिए सिंधिया संसद में पहुंच गए हैं. सिंधिया के संसद में एंट्री के साथ ही उनके समर्थक पूर्व विधायकों में उन्हें मोदी सरकार में मंत्री बनाने की मांग को शुरु कर दिया है.
सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक ने एक चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि महाराजा सांसद बनने के साथ ही अब केंद्र सरकार में मंत्री भी बनेंगे. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि अगस्त के पहले सप्ताह में मंत्री के तौर पर उनकी ताजपोशी हो जाएगा. सिंधिया के मंत्री बनने के साथ ही उपचुनाव में बीजेपी को सीधा फायदा होगा.
The post 13 महीने बाद संसद पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, अब समर्थकों ने उठाई ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.