तेजस्वी यादव को लगा तगड़ा झटका, पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफा, ये है वजह!

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव में भले ही अभी समय हो लेकिन वहां की सियासत में उथल-पुथल मची हुई है. चुनाव नजदीक आता देख नेताओं ने दल बदल का खेल शुरू कर दिया है. जेडीयू के कई नेताओं ने राजद का दामन थामा, अभी कई नेताओं के दल बदल की चर्चा है.
इसी बीच आज तेजस्वी यादव को तगड़ा झटका लगा है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. रघुवंश प्रसाद कोरोना पॉजिटिव हैं और उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा है.
Image credit- social mediaमाना जा रहा है कि तेजस्वी का एलजेपी नेता राम किशोर उर्फ रामा सिंह से मुलाकात करना उनको नागवार गुजरा और इसी के चलते उन्होंने ये फैसला लिया. कहा जा रहा है कि 29 जून को रामा सिंह राजद में शामिल होंगे. कहा जाता है कि रामा सिंह राजद मुखिया लालू यादव और रघुवंश प्रसाद के कट्टर विरोधी रहे हैं.
2014 लोकसभा चुनाव में रामा सिंह ने रघुवंश प्रसाद को लगभग एक लाख वोटों से हराया था. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव और रामा सिंह के बीच मुलाकात होना और उनके पार्टी में शामिल होने की खबरों ने रघुवंश प्रसाद को आहत कर दिया और इसी वजह से उन्होंने इस्तीफा दे दिया.
The post तेजस्वी यादव को लगा तगड़ा झटका, पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफा, ये है वजह! appeared first on AKHBAAR TIMES.