राजद को एक और बड़ा झटका, 6 एमएलसी ने छोड़ी पार्टी, जेडीयू में हो सकते हैं शामिल

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव में भले ही अभी समय हो मगर उससे पहले होने वाले विधान परिषद के चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. चुनाव से पहले दल बदल को खेल शुरू हो गया है. राजद और जेडीयू के नेता अपनी-अपनी पार्टी छोड़ दूसरे दलों में शामिल हो रहे हैं.
आज राजद को तगड़ा झटका लगा है, एक साथ 6 राजद विधान परिषद सदस्यों ने पार्टी छोड़ दी है. जानकारी के मुताबिक 6 एमएलसी ने मंगलवार को विधान परिषद के कार्यकारी सभापति से मिलकर उन्हें पार्टी छोड़ने और जेडीयू में शामिल होने की चिठ्ठी सोंप दी है.

कहा जा रहा है कि आज ही ये सभी नेता जेडीयू में शामिल हो सकते हैं. जिन राजद नेताओं ने पार्टी छोड़ी है उनमें कमर आलम, संजय प्रसाद, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय का नाम शामिल है. इससे पहले जेडीयू एमएलसी इकबाल अंसारी ने पार्टी छोड़ राजद का दामन थाम लिया था.
जेडीयू और राजद एक दूसरे की पार्टी में टूट का दावा करते आ रहे हैं. दोनों दलों के नेताओं का कहना है कि अभी काफी उथल-पुथल होगी और दल बदल का खेल चलेगा. आज ही राजद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रघुवंश प्रासद ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.
The post राजद को एक और बड़ा झटका, 6 एमएलसी ने छोड़ी पार्टी, जेडीयू में हो सकते हैं शामिल appeared first on AKHBAAR TIMES.