आजम खान के बाद अब इस सपा नेता की बिल्डिंग पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर, ये थी वजह

Share and Spread the love

File picउत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद योगी सरकार की निगाहें सपा नेताओं पर टेढ़ी हैं. सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के बाद अब एक और सपा नेता की इमारत को आज लखनऊ जिला प्रशासन ने जमींदोज कर दिया और जमीन को सिचाई विभाग के हवाले कर दिया.
समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री इकबाल अली की इमारत पर ये कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि सपा नेता इकबाल अली ने मुत्तकीपुर में ग्राम सभा की जमीन पर कब्जा कर फार्म हाउस का निर्माण कराया था. आज जिला प्रशासन ने उनके फार्म हाउस पर बुलडोजर चलवाकर उसे जमींदोज कर दिया और दो बीघे जमीन को अपने कब्जे में ले लिया.
Image credit: social mediaइसमें कुछ जमीन सिंचाई विभाग को सौंप दी गई. जिला एंटी भू माफिया सेल के प्रमुख अमरपाल सिंह ने बताया कि सरकार के निर्देश पर सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.
उन्होंने कहा कि अब तक 250 करोड़ रूपये की जमीन भू माफियाओं से खाली कराई जा चुकी है. आगे भी ये कार्रवाई इसी तरह जारी रहेगी. इससे पहले सपा के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद मोहम्मद आजम खान के खिलाफ भी प्रशासन इसी तरह की कड़ी कार्रवाई कर चुका है.
The post आजम खान के बाद अब इस सपा नेता की बिल्डिंग पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर, ये थी वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.