बिहार के इस दिग्गज कांग्रेस नेता ने सुशांत सिंह खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच की उठाई मांग

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYबिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और फिल्म सेंसर बोर्ड परामर्शदात्री समिति के सदस्य रहे ललन कुमार ने उभरते बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई है. मंगलवार को ललन कुमार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है.
पत्र में उन्होंने लिखा कि बिहार के एक छोटे से शहर से निकलकर सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली थी. इससे फिल्मी दुनिया का एक वर्ग नाखुश हो गया था. ललन कुमार ने लिखा कि मीडिया के हवाले से मिल रही जानकारी के अनुसार ऐसा प्रतीत तो रहा है कि उसे अपनी जान देने के लिए उकसाया गया था.

ऐसी स्थिती में बेहतर यही होगा कि इस मामले की सीबीआई जांच की जाए जिससे हकीकत सामने आ सके. उन्होंने लिखा कि अगर 15 दिनों के भीतर उनकी ये मांग नहीं मानी जाती है तो वो न्यायालय जाएंगे.
कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर बिहार के बेटे सुशांत सिंह को न्याय नहीं मिला तो बिहार में सलमान खान, करण जौहर आदि की फिल्मों का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा. बता दें कि इससे पहले भी कई दिग्गज हस्तियों ने अभिनेता सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई है.
The post बिहार के इस दिग्गज कांग्रेस नेता ने सुशांत सिंह खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच की उठाई मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.