अमेरिका-लंदन से लोगों ने कहा, यहां भी लोग अखिलेश यादव और उनके काम के दीवाने

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वीडियो कॉलिंग अभियान के तहत आज विदेश में रहने वाले भारतीयों से भी बातचीत की. इस दौरान वहां के लोगों ने कहा कि आपको और आपके काम को यहां भी लोग बहुत पसंद करते हैं और उनके फैंस हैं.
अमेरिका में न्यूयार्क की ओहियो सिटी में रह रहे एस.के. राय से अखिलेश यादव की वार्ता हुई. अमेरिका में उस समय रात्रि के 02ः00 बजे थे. राय जनपद मऊ (उ0प्र0) के मूल निवासी हैं, कोरोना संकट की वजह से वे तीन महीनों से अमेरिका में रूके हैं. वहां उनके बेटे रहते हैं.

राय ने बताया कि विदेश में जो भारतीय बसे हैं वे समाजवादी पार्टी और इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पसंद करते हैं. यहां के उत्तर प्रदेश के भारतीय चाहते है कि उत्तर प्रदेश के विकास के लिए सन् 2022 में समाजवादी सरकार ही बननी चाहिए.
इसके बाद अखिलेश ने लंदन में रहने वाले विनोद से बातचीत की. विनोद लंदन में बैंकिंग सेक्टर में काम करते है. उनकी वहां के समय के मुताबिक 08ः00 बजे प्रातः वार्ता हुई. उन्होंने बताया कि लंदन में कोरोना संकट के बावजूद अब जीवन सामान्य होता जा रहा है. व्यापारिक गतिविधियां बढ़ रही है. मंदिरों में भी लोग जा रहे हैं.
The post अमेरिका-लंदन से लोगों ने कहा, यहां भी लोग अखिलेश यादव और उनके काम के दीवाने appeared first on AKHBAAR TIMES.