गश्त के दौरान आईसक्रीम का ठेला चलाते हुए पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, एसपी ने दी ये सफाई

Share and Spread the love

पुलिस की वर्दी पर दाग लगना कोई नई बात नहीं है. आएदिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जिससे खाकी दागदार हो जाती है. ऐसा नहीं है कि सभी पुलिसकर्मी गलत हैं, बहुत से ऐसे काम भी करते हैं जिसकी सराहना की जाती है.
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिसकर्मी रात्रि गश्त के दौरान आईसक्रीम का ठेला चला रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी साउथ अपर्णा गुप्ता ने पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है.

उन्होंने कहा कि नाइट कर्फ्यु के दौरान आईसक्रीम वाला आईसक्रीम बेच रहा था. पुलिस कार्रवाई करते हुए उसका ठेला ले जा रही थी. उसके अनुरोध करने पर उन्होंने उसे समझा कर उसका ठेला छोड़ दिया. ये भी सामने आ रहा है कि उसमें से कुछ पुलिस कर्मी नशे में थे. मामले की जांच की जाएगी.
बता दें कि अनलॉक वन में रात से लेकर सुबह तक किसी भी प्रकार की आवाजाही और कारोबारी गतिविधि पर रोक है. अगर कोई ऐसा करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई का प्रावधान है. इस दौरान सिर्फ अति आवश्यक कार्यों के लिए ही छूट दी गई है. अनलॉक वन की अवधि 30 जून तक तक है.

#WATCH कानपुर: रात को गश्त के दौरान एक पुलिसकर्मी आईसक्रीम के ठेले को चलाते हुआ दिखा। वीडियो वायरल। 22.06.2020 pic.twitter.com/R6HLc3G5mp
— ANI_HindiNews (@AHindinews) June 23, 2020

The post गश्त के दौरान आईसक्रीम का ठेला चलाते हुए पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, एसपी ने दी ये सफाई appeared first on AKHBAAR TIMES.