बीजेपी दफ्तर में साध्वी प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ी, बेहोस होकर गिरीं

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी से भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह भोपाल के ऑफिस में अचानक बेहोस होकर गिर गयीं. वह पिछले काफी समय से बीमार चल रही हैं. अभी हाल में ही भोपाल लौटी हैं. वह श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रदर्शनी में शामिल होने गयी थीं, अचानक वह पार्टी के ऑफिस में बेहोस होकर गिर पड़ीं.
जिसके बाद पार्टी नेताओं ने उन्हें उठाकर कुर्सी पर बैठाया. उसके बाद उन्हें चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया. उनका लम्बे समय से इलाज चल रहा है. उनकी आँख में दिक्कत है.
एम्स में आँख का ऑपरेशन हुआ है. दिल्ली से वापस भोपाल लौटने के बाद वह सार्वजानिक कार्यक्रमों में शामिल होने लगी हैं. बीमारी की वजह से सहारा देने पर ही वह चल पाती हैं.
अनलॉक होने के बाद वह दिल्ली से भोपाल आई हैं. जिसके बाद वह योग दिवस के दिन भी बीजेपी के ऑफिस पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने पार्टी के ऑफिस में योग किया था. साध्वी प्रज्ञा की जब तबीयत बिगड़ी तब पार्टी ऑफिस में बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे.
साध्वी प्रज्ञा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में वह दिग्विजय सिंह को हराकर संसद पहुंची हैं. वह मालेगांव मामले की आरोपी भी हैं. अभी वह जमानत पर बाहर चल रही हैं.
The post बीजेपी दफ्तर में साध्वी प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ी, बेहोस होकर गिरीं appeared first on AKHBAAR TIMES.