आरजेडी में हुई बड़ी टूट पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

Share and Spread the love

मंगलवार का दिन आरजेडी के लिए अमंगल साबित हुआ. एक तरफ आरजेडी के पांच विधान परिषद सदस्यों ने इस्तीफा देकर जेडीयू का दामन थाम लिया तो दूसरी तरफ लालू यादव के करीबी राजद उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद ने अपने पद से इस्तीफा देकर तेजस्वी की मुश्किलें बढ़ा दीं. अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद तेजस्वी के नेतृत्व पर सवाल उठने लगे हैं.
तेजस्वी यादव ने विधान परिषद सदस्यों की टूट पर चुप्पी तोड़ते हुए सीएम नितीश कुमार पर जोरदार तरीके से निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के 90 दिनों में मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने जो बड़ा काम किया है उसके लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं.

उन्होंने हमारे पांच सदस्यों को तोड़कर बड़ा कारनामा अंजाम दिया है. ऐसा करके वो खुद को मजबूत समझ सहे होंगे मगर हकीकत ये है कि आने वाले समय में जनता उनसे हिसाब पूछेगी कि आपने 90 दिनों तक आम लोगों की तकलीफो को क्यों नहीं जाना.
तेजस्वी ने कहा कि जेडीयू ने राजनीतिक फायदे के लिए हमारे पाचं विधान परिषद सदस्यों को तोड़ा है. उन्होंने कहा कि ये चुनाव का समय है इसलिए नेता पाला बदल रहे हैं.
बता दें कि इस साल के अंत तक बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले विधन परिषद सदस्यों के लिए भी चुनाव होना है. ऐसे में देखना ये होगा कि तेजस्वी किस तरह बीजेपी-जेडीयू से निपटते हैं.
The post आरजेडी में हुई बड़ी टूट पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान appeared first on AKHBAAR TIMES.