सपा यूथ बिग्रेड संभल के जिलाध्यक्ष मो. आदिल ने गरीबों को बांटी राहत सामग्री, सरकार से की ये मांग

Share and Spread the love

कोरोना संकट के इस दौर में लॉकडाउन की वजह से गरीबों, मजदूरों, कामगारों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. तमाम ऐसे लोग हैं जिनके आगे रोटी का संकट आ गया है. सरकार के अलावा समाजसेवी और राजैनिक संगठन के लोग लगातार राहत सामग्री बांटने के काम में लगे हुए हैं.
समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड जनपद संभल के जिलाध्यक्ष मोहम्मद आदिल एडवोकेट इस संकट के दौर में गरीबों, कमजोरों, मजदूरों, बेसहारों को लगातार राशन बांटने का काम कर रहे हैं. मोहम्मद आदिल का कहना है कि कोरोना की वजह लॉकडाउन की स्थिती होने के कारण बड़ी संख्या में लोगों का रोजगार छिन गया है.
उन्होंने कहा कि आज के समय में किसान, मजदूर, रोजाना कमाने वाले परेशान हाल हैं. उनके पास न तो काम है और न ही खाने के लिए राशन इसलिए हमारी टीम लगातार अपने आसपास जरूरतमंदों को चिन्हित कर उन्हें राहत समग्री बांट रही है. उन्होंने कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरीके से पालन कर रहे हैं.

सपा नेता ने लोगों से ये अपील की है कि सभी लोग लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करे. कोरोना वायरस से सिर्फ बचाव ही उपाय है. अत्यन्त आवश्यक हो तो मास्क लगाकर घर से बाहर निकले. हमे खुशी है सब लोग घर मे इबादत कर रहे है पूरी तरह लॉकडाउन का पालन कर रहे है. रमज़ान के इस पाक माह में ज़्यादा से ज़्यादा इबादत करके दुआ करे जिससे इस महामारी से जल्दी निजात मिले.
मोहम्मद आदिल ने सरकार से ये मांग की है कि वो शहरो में वार्ड स्तर पर और ग्रामो में प्रत्येक ग्राम पंचायत में ऐसे लोगो को चिंहित कर राशन उपलब्ध कराए जिसके पास राशन नही है.
The post सपा यूथ बिग्रेड संभल के जिलाध्यक्ष मो. आदिल ने गरीबों को बांटी राहत सामग्री, सरकार से की ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.