राजद से इस्तीफ़ा देने के बाद रघुवंश प्रसाद का आया बयान, कही ये बात

Share and Spread the love

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक उथलपुथल देखने को मिल रही है. नेता अपने समीकरण बनाने में जुट गए हैं. मंगलवार को राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने सभी पदों से इस्तीफ़ा दे दिया. वह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. उनके इस्तीफे को पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है.
पार्टी में रघुवंश प्रसाद के कद का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लालू प्रसाद यादव ने हाल ही में बनाई गयी राष्ट्रीय कमेटी में उनका नाम उपाध्यक्ष के रूप में राबड़ी देवी से भी ऊपर रखा था. पर वह जगदानंद सिंह के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से उनकी कार्यशैली से नाराज चल रहे थे.
उन्होंने पार्टी कार्यालय आना भी छोड़ दिया था. प्रेस वार्ता भी अपने घर ही बुलाया करते थे. जबकि रामा सिंह के राजद में शामिल किए जाने की सूचना ने भी उनकी नाराजगी बढ़ाई. वहीं पार्टी के सभी पदों से इस्तीफ़ा देने के बाद उन्होंने कहा है कि अभी बहुत कुछ बोलना है लेकिन स्वास्थ्य होने के बाद ही आगे बोलूंगा.
उधर पार्टी के 5 विधानसभा सदस्यों ने भी झटका दिया है. वे राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गए हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का कहना है कि जदयू के पास अपनी कोई पूंजी नहीं है. राजद बड़ी पार्टी है. समुद्र से कुछ बूंदे पानी निकाले जाने से उसपर कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि ऐसे विधान पार्षदों के जाने से पार्टी की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा.
The post राजद से इस्तीफ़ा देने के बाद रघुवंश प्रसाद का आया बयान, कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.