सपा नेता जीतू पटेल की सराहनीय पहल, 5 गरीब बच्चों की शिक्षा का उठाएंगे पूरा खर्च

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल के नेतृत्व में एक मंडल माधौगंज ब्लाक के ग्राम करवा में स्व रामजी यादव के पिता सुभाष चन्द्र यादव सहित पीड़ित परिवार से मुलाकात कर दुख व्यक्त किया व परिवार को भरोसा दिया कि समाजवादी पार्टी उनके परिवार के साथ हर दुख सुख में साथ खड़ी है रामजी जी की जान घर में बिजली करंट लगने से चली गई थी.
उसके बाद सपा जिलाध्यक्ष ने मल्लावां ब्लाक के शुक्लापुर गांव के स्व अनिल कुमार कुशवाहा की पत्नी सुनीता कुशवाहा सहित पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हे हौसला दिया, अनिल की बिजली के खंबे पर कार्य करने के दौरान करेंट लगने से जान चली गई थी.
सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि करवा गांव के निवासी सुभाषचंद्र यादव के 2 बच्चों व शुक्लापुर गांव की सुनीता कुशवाहा जी के 3 बच्चों की पढाई कराने की जिम्मेदारी समाजवादी पार्टी ने ली है.

जीतू पटेल ने समाजवादी पार्टी के नेता बुद्धि प्रकाश पटेल को निर्देशित किया कि दोनों परिवारों के 5 बच्चों की पढाई के लिए एडमीशन फीस ,किताबें कपड़े व अन्य जरुरी चीजों की सहायता हेतु वहन होने वाली धनराशि का ब्योरा पार्टी को उपलब्ध कराए सभी बच्चों की पढाई का खर्च समाजवादी पार्टी वहन करेगी.
इसके बाद जिलाध्यक्ष ने मल्लावां ग्राम देवमनपुर में मृतक आकाश पुत्र ओम प्रकाश के घर पर पीड़ित परिवार से मिलकर दुख व्यक्त किया. फिर मल्लावां के कंथरी ग्राम में मृतक सुमन 60 वर्ष पत्नी मिम्मा के पीड़ित परिवार से मिले.
इसके बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बिलग्राम में समाजवादी पार्टी के नेता रामू गुप्ता से घर पर मुलाकात व हरिपाल यादव अफसर अली अजबू यादव जी से मुलाकात कर पार्टी की मजबूती के लिए चर्चा की. इस मौके पर सपा के जिला उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह, बुद्धि प्रकाश पटेल, अमित सिंह मीतू, नीरज अवस्थी, सईद अहमद, अखिलेश गौतम थे.
The post सपा नेता जीतू पटेल की सराहनीय पहल, 5 गरीब बच्चों की शिक्षा का उठाएंगे पूरा खर्च appeared first on AKHBAAR TIMES.