आजम खान के बाद उनके इस बेहद करीबी पर सरकार ने कसा शिकंजा, किया गिरफ्तार

Share and Spread the love

 
उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सांसद मोहम्मद आजम खान पर योगी सरकार की नजरें टेढ़ी हैं. सरकार ने उनको भूमाफिया घोषित कर उनपर 80 से अधिक मुकदमें दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.
आजम खान और उनकी पत्नी के जेल जाने के बाद अब उनके करीबियों पर भी सरकार ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. आज उनके बेहद करीबी और मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. शानू पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस ने उनके पास से नकद, जेवर और यतीमखाना प्रकरण में लूटी गई भैंस बरामद की है.

रामपुर पुलिस ने आज उन्हें अदालत में पेश किया. इस संबंध में रामपुर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि रामपुर पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें आजम खान के मीडिया प्रभारी शानू भी हैं. शानू पर 25 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. उन्हें जिलाबदर भी घोषित किया जा चुका है.
इससे पहले पुलिस ने आजम खान के समधी रिजवान मोहम्मद खान और उनके बेटे पर सार्वजनिक स्थल पर थूकने, मास्क न लगाने और पुलिस से अभद्रता करने का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. सरकार ने आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी के खिलाफ भी कार्रवाई की है.
The post आजम खान के बाद उनके इस बेहद करीबी पर सरकार ने कसा शिकंजा, किया गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.