MP- राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह समेत 150 कार्यकर्ताओं को किया गया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAमध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासत गर्म होती जा रही है, राज्यसभा चुनाव के बाद अब उपचुनाव को लेकर सूबे के दो प्रमुख दल कांग्रेस और बीजेपी के बीच सियासत तेज होती जा रही है, एक मामले में अभी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनके साथ 150 कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.
आरोप है कि उन्होंने और कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कोरोना महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रर्दशन के दौरान सोशल डिस्टैंसिग के प्रावधानों के उल्लंघन का भी आरोप लगा है.
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के लिलाफ 341,188, 143, 269, और आईपीसी की धारा 270 के तहत मामले को दर्ज किया है. दिग्विजय सिंह ने हाल ही में पार्टी कार्यकतर्ताओं के साथ भोपाल में प्रर्दशन किया था, उस दौरान पेट्रोल और डीजल में बढ़ती कीमतों को लेकर साईकिल रैली, इस रैली के बाद ही पुलिस न मुकदमा दर्ज किया था.
बता दें कि मध्यप्रदेश में लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है. लगातार 19 वें दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है.

Madhya Pradesh: FIR registered against Congress leader Digvijaya Singh & 150 other party workers u/s 341,188,143, 269,& 270 of the IPC. Digvijaya Singh along with party workers yesterday took out a cycle protest in Bhopal against hike in fuel prices.(Pic from yesterday’s protest) pic.twitter.com/qZddlgcRGb
— ANI (@ANI) June 25, 2020

The post MP- राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह समेत 150 कार्यकर्ताओं को किया गया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला appeared first on AKHBAAR TIMES.