मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री के ट्वीट पर मचा ऐसा बवाल, सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी से की ये मांग

Share and Spread the love

कांग्रेस के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री रहें जीतु पटवारी के एक ट्वीट से मध्यप्रदेश की राजनीति में सियासी संग्राम मच गया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से कांग्रेस नेता को पार्टी से बाहर करने की तक मांग कर दी है. हालांकि जब बात बढ़ी तो जीतू पटवारी ने ट्वीट को हटाकर माफी मांग ली है.
शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस के एक घटिया नेता ने कांग्रेस की विकृत मानसिकता को अपने ट्वीट में प्रर्दशित किया है. जब पूरा देश वीरांगना रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस मना रहा था.
उस समय इस तरह का ट्वीट करना कि एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्रियां पैदा हो गई. आखिर कहां तक जायज है? क्या बेटियों का पैदा होना अपराध है? क्या बेटियों को अपमानित करने का काम सोनिया गांधी ने इस नेता को दिया है? अपने इस घटिया कृत्य के लिए इस नेता को पार्टी से बाहर कर सोनिया गांधी को माफी मांगनी चाहिए.
दरअसल पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने द्वारा किए गए ट्वीट में मोदी सरकार के फैसलों की आलोचना करते हुए लिखा था कि एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई, उन्होंने इस दौरान नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को ट्वीट में बेटियां बताया था और लिखा था कि अभी तक विकास पैदा नहीं हुआ.
हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा कि वो बेटियों का सम्मान करते हैं. कहा कि उनके ट्वीट को गलत तरह से बीजेपी के नेताओं द्वारा पेश किया जा रहा है.

जहां तक बात बेटियों की है तो वो देवीतुल्य हैं।
विकास की अपेक्षा के साथ मैंने एक ट्वीट किया है जिसे बीजेपी अपनी कमज़ोरियों को छिपाने के लिये उपयोग कर रही है।
मैं अब भी कह रहा हूँ कि “विकास” का पूरे देश को इंतजार है।
— Jitu Patwari (@jitupatwari) June 24, 2020

मोदी जी ने नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोज़गारी और मंदी से देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी..!
—जनता यह सब केवल “विकास” की उम्मीद में सहन करती रही।
उपरोक्त आशय के साथ किये गये मेरे ट्वीट से यदि किसी की भावनायें आहत हुई हैं तो मैं खेद व्यक्त करता हूँ।
— Jitu Patwari (@jitupatwari) June 24, 2020

The post मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री के ट्वीट पर मचा ऐसा बवाल, सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी से की ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.