समाजवादी पार्टी ने 4 और जिलाध्यक्षों के नाम की जारी की सूची, आगरा से इन्हें दिया मौका

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी मिशन 2022 की तैयारियों में जुटी हुई है. सपा मुखिया अखिलेश यादव नए सिरे से संगठन का विस्तार करने में जुटे हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस बार सक्रिय और जमीनी कार्यकर्ताओं को ज्यादा तरजीह दी जा रही है.
इसी क्रम में गुरूवार को समाजवादी पार्टी की ओर से 4 जिलों के अध्यक्षों की नई सूची जारी की गई. सपा ने आगरा ने रामगोपाल बघेल को नया जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है. उनके अलावा शिवराम को आगरा जिला महासचिव और वाजिद निसार को आगरा महानगर अध्यक्ष बनाया गया है.
बिजनौर जिले से मोहम्मद रशीद, अमरोहा जिले से निर्बोझ और बलरामपुर जिले से राम निवास मौर्या को जिलाध्यक्ष बनाया गया है.

इससे पहले 10 जून को 9 जिलाध्यक्षों की सूची जारी की गई थी. उस सूची में बहराइच जिले से राम हर्ष यादव, फैजाबाद से गंगा सिंह, कानपुर देहात से प्रमोद यादव, रायबरेली से इंजीनियर वीरेंद्र, चित्रकूट से अनुज सिंह, मुरादाबाद से जयबीर सिंह को सुल्तानपुर से पृथ्वीपाल, श्रावस्ती से सरवजीत, झांसी से महेश कश्यप को मौका दिया है.
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इससे पहले 10 जिलों के प्रमुखों के साथ-साथ पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष का भी एलान किया था.
बता दें कि अखिलेश यादव की नजरें आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव पर लगी हुई हैं. इसी लिहाज से वो अपनी नई टीम तैयार कर रहे हैं.
इससे पहले वो कई चरणों में जिलाध्यक्षों के नाम घोषित कर चुके हैं. अखिलेश यादव ये बात पहले ही साफ कर चुके हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में वो किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेंगे. साल 2022 में होने वाले युपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अकेले ही मैदान में उतरेगी.
The post समाजवादी पार्टी ने 4 और जिलाध्यक्षों के नाम की जारी की सूची, आगरा से इन्हें दिया मौका appeared first on AKHBAAR TIMES.