अपर्णा यादव को वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने पर अखिलेश यादव ने दिया ये बड़ा बयान

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को योगी सरकार द्वारा वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने के बाद से अटकलों का बाजार गर्म है. इससे पहले भी सीएम योगी उनकी गौशाला जा चुके हैं. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज इस विषय पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसे बीजेपी की साजिश करार दिया.
एक प्रतिष्ठित अखबार को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि ये बीजेपी की ट्रिक्स है, उनका गेम प्लान है. वो हमें परिवारवाद में उलझाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि इस बार हम उनकी चालों में उलझने वाले नहीं हैं. वो हमारी सिक्योरिटी और हमारा घर छीनकर हमारे परिवार के दूसरे लोगों को दे रहे हैं. किसी की कोई खतरा नहीं है, दरअस्ल बीजेपी को समाजवादी पार्टी से खतरा है.
गौरतलब है कि अपर्णा यादव ने साल 2017 के विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के सामने चुनाव लड़ी थी, लेकिन उन्हें इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था.

ऐसा कई बार देखने और सुनने में आया है कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के कामों की तारीफ अपर्णा यादव कर चुकी हैं. अब उनके राजनीतिक करियर को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग उन्हें बीजेपी के साथ जोड़कर देख रहे हैं.
अपर्णा ने सीएए का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि सीएए नया नहीं हैं, ये राष्ट्र और गणतंत्र को मजबूत करने के लिए है. इस दौरान अपर्णा ने कहा था कि मैं समाजवादी हूं और पीएम मोदी सबके हैं, मेरा सीएए और पीएम मोदी को पूर्ण समर्थन है.
हालांकि ये पहला मौका नहीं था जब अपर्णा यादव ने मोदी सरकार की नीतियों का खुला समर्थन किया हो इससे पहले भी कई बार वह केंद्र सरकार के फैसलों की तारीफ कर चुकी हैं. सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर सपा मुखिया अखिलेश यादव और अपर्णा यादव की राय अलग-अलग है.
The post अपर्णा यादव को वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने पर अखिलेश यादव ने दिया ये बड़ा बयान appeared first on AKHBAAR TIMES.