कुशीनगर एयरपोर्ट पर सियासत, सीएम योगी ने दी थी बधाई, अब सपा अध्यक्ष ने बताया अपना काम

Share and Spread the love

कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केन्द्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक में मंजूरी मिली है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे अपनी सरकार के दौरान शुरू हुआ काम बताया है. इससे पहले बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री और केन्द्रीय मंत्रिपरिषद के इस फैसले पर बधाई दी थी.
योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से पूर्वी उत्तर प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा मिलने के साथ-साथ विकास को तेज गति और रोजगार के क्षेत्र में नयी संभावनाएं पैदा होंगी.
गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सपा काल में शुरू हुए कुशीनगर एयरपोर्ट को इंटरनेशनल एयरपोर्ट की कैबिनेट मंजूरी मिलने पर उन सबको बधाई जिन्होंने कई साल पहले ये प्रयास आरंभ किया था.
आगे उन्होंने कहा कि सपा काल में प्रारंभ हुए मेरठ, मुरादाबाद, चित्रकूट, आजमगढ़ व अन्य एयरपोर्ट को भी यथाशीघ्र अनुमति दी जाए.

सपा काल में शुरु हुए कुशीनगर एअरपोर्ट को इंटरनेशनल एअरपोर्ट की कैबिनेट मंजूरी मिलने पर उन सबको बधाई जिन्होंने कई साल पहले ये प्रयास आरंभ किया था.
सपा काल में प्रारंभ हुए मेरठ, मुरादाबाद, चित्रकूट, आज़मगढ़ व अन्य एअरपोर्ट को भी यथाशीघ्र अनुमति दी जाए. #SapaKaKaamJantaKeNaam pic.twitter.com/Et3DlX5jOg
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 25, 2020
भगवान बुद्ध की परिनिर्वाण स्थली कुशीनगर, लुम्बनी, कपिलवस्तु, श्रावस्ती सहित कई बौद्ध तीर्थस्थलों के पास है. यहां इंटरनेशनल एयरपोर्ट की जरूरत महसूस की जा रही थी.
The post कुशीनगर एयरपोर्ट पर सियासत, सीएम योगी ने दी थी बधाई, अब सपा अध्यक्ष ने बताया अपना काम appeared first on AKHBAAR TIMES.