सचिन पायलट ने कहा इन्हें संभालनी चाहिए कांग्रेस की कमान

Share and Spread the love

बीते साल हुए लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन काफी निराशजनक रहा था. जिसके बाद कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकारिणी समिति ने सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाया था. अब एक बार फिर पार्टी में राहुल गांधी को कमान सौंपने की मांग उठ रही है.
राजस्थान के उप मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने गुरुवार को कहा कि राहुल गांधी को अब पार्टी की कमान संभाल लेनी चाहिए.
राहुल गांधी को फिर अध्यक्ष बनाए जाने की मांग पर उन्होंने कहा कि इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रस्ताव पारित किया है. हम सब की मांग है कि राहुल गांधी पुनः जिम्मेदारी संभाले.
चीन के साथ सीमा पर गतिरोध को लेकर सचिन पलायट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र की तरफ से अभी चीन मामले पर कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है. देश जानना चाहता है कि गलवान घाटी में हमारे 20 जवाब क्यों शहीद हुए.
बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हम पहले ही आर्थिक मंदी से जूझ रहे हैं. जब दुनियाभर में कच्चे तेल की कीमत घट रही है, तब केंद्र सरकार कीमत बढ़ाकर जनता की कमर तोड़ने का काम कर रही है.
The post सचिन पायलट ने कहा इन्हें संभालनी चाहिए कांग्रेस की कमान appeared first on AKHBAAR TIMES.