पतंजलि की दवा पर बोले अखिलेश यादव, कहा- ये तो रामदेव और सरकार जानें, दोनों एक हैं

Share and Spread the love

Image credit- social mediaकोरोना वायरस को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस को लेकर उत्तर प्रदेश में लोगों को डराया गया है. उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के टेस्ट नहीं हो रहे हैं, इसलिए यहां मामले पीक में नहीं होंगे.
कोरोना वायरस के इलाज के लिए पतंजलि आयुर्वेद ने कोरोनिल दवा लांच की है. हालांकि लांच होते ही यह विवादों में आ गयी थी. इस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.
हिंदुस्तान से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि ये तो रामदेव जानें और सरकार जानें, दोनों एक हैं. वहीं राज्य में लैब और कोरोना टेस्ट के सवाल पर उन्होंने कहा कि चार महीने हो चुके हैं. सरकार कह रही है कि अब टेस्ट करेंगे, दो तीन महीने कैसे गुजार दिए आपने.
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जो मेडिकल कॉलेज का सरकार दावा कर रही है. इतनी सीटें बढ़ा दी हैं. मैं जानना चाहता हूँ कि उनके कार्यकाल में कितने मेडिकल कॉलेज बनाए अपने. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में कोई मेडिकल कॉलेज नहीं बनाया गया, बस पुराने कॉलेज के नाम बदल दिए गए हैं.
उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में हजारों की संख्या में मजदूर यूपी से पैदल चलते चलते निकल गए, जबकि यूपी में सबसे ज्यादा बसें हैं.
The post पतंजलि की दवा पर बोले अखिलेश यादव, कहा- ये तो रामदेव और सरकार जानें, दोनों एक हैं appeared first on AKHBAAR TIMES.