जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, आपातकाल की दिलाई याद

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मध्यप्रदेश की जनता से जनसंवाद रैली के जरिए संबोधित किया. जेपी नड्डा ने वर्चुअल तरीके से इस रैली को संबोधित किया. इससंवाद के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. इस दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस और राहुल गांधी रहे.
जेपी नड्डा ने कहा कि 45 साल पहले आज ही के दिन इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लगाई थी. वह काला दिवस प्रजातंत्र पर आघात था. 1 लाख 40 हजार लोगों को जेल के सींखचों के पीछे डाल दिया गया, कोर्ट की आवाज को बंद कर दिया गया, जुडिशरी को अपने कब्जे में ले लिया गया, प्रेस का गला घोंट दिया गया.
उन्होंने कहा कि राजीव गांधी फाउंडेशन को 2005-06 में चीन से मोटी रकम मिली थी. उसके बाद राजीव गांधी फाउंडेशन के कई अध्ययन कराए और फ्री ट्रेड की वकालत की. देश जानना चाहता है कि राजीव गांधी फाउंडेशन को इतना पैसा किस बात के लिए दिया गया था.

मैं हैरान हूं कि राजीव गांधी फाउंडेशन ने 2005-06 में पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना और चीनी दूतावास से 3 लाख अमरीकी डालर प्राप्त किए. यह कांग्रेस और चीन का गुप्त संबंध है.
जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश अनलॉक हो रहा है, लेकिन कई राजनीतिक पार्टियां आज भी लॉकडाउन में हैं. भाजपा ने वर्चुअल रैली के माध्यम से लोगों के साथ जुड़ने का काम किया. 7 जून से लेकर आज ये 45वीं वर्चुअल रैली है, डिजिटल तकनीतक के माध्यम से इस रैली में 33 लाख से ज्यादा लोग जुड़े हैं.
शिवराज के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ मध्य प्रदेश की लड़ाई काफी सराहनीय रही है. शिवराज जी ने कम समय में ही कोविड पर काबू पाया है. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश और शिवराज जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर रहेगा.
मोदी जी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने का पूरा रोडमैप तैयार है. कांग्रेस का रोडमैप क्या है? ये वही कांग्रेस है जो डोकलाम के समय जब हमारे जवान सीमा पर चीनी सैनिकों के सामने सीना ताने खड़े थे, तब राहुल गांधी चुपके-चुपके चीनी राजदूत से मुलाकात कर रहे थे.
The post जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, आपातकाल की दिलाई याद appeared first on AKHBAAR TIMES.