नौजवानों के रोजगार को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार की नीयत पर उठाए सवाल

Share and Spread the love

Image credit- social mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रोजगार देने को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार की नीयत में ही नहीं है नौजवानों को नौकरी देना. उन्होंने पशुधन विभाग में फर्जीवाड़े की बात भी कही है.
हिंदुस्तान से बातचीत के दौरान सपा अध्यक्ष ने कहा कि पशुधन विभाग का बहुत बड़ा मामला उत्तर प्रदेश सचिवालय में चल रहा था. फर्जीवाड़ा वह भी सचिवालय में? सरकार इस बात को नहीं जानेगी तो कौन जानेगा. उन्होंने कहा कि 69 हजार शिक्षक, सचिवालय का मामला पहले का है? किसी को फंसना है तो आजम खान उदहारण हैं.
उन्होंने कहा कि आजम खान पर कैसे-कैसे मुकदमें लगा दिए और अपने ऊपर लगे मुकदमें वापस ले लिए. कौन नहीं जनता है. पत्रकारों पर झूठे मुकदमें लगे. किसी ने दाल में पानी बता दिया तो जेल भेज दिया. कई पत्रकार जेल भेज दिए गए.
69 हजार शिक्षक भर्ती को अखिलेश यादव ने काफी उलझा हुआ बताया. उन्होंने कहा कि अदालत के आदेश, जांच चल रही है, पेपर आउट हुए हैं. आरक्षण को लेकर सवाल है. इसे इतना उलझा दिया है कि लोगों को आसानी से नौकरी नहीं मिलेगी. एसटीएफ पेपर आउट की जांच कर रहा है. उन्होंने कहा कि एसटीएफ सरकार की है, हाईकोर्ट, सुप्रीमकोर्ट इन बातों को भी देखेगा.
The post नौजवानों के रोजगार को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार की नीयत पर उठाए सवाल appeared first on AKHBAAR TIMES.