सक्रिए हो गए हैं ज्योतिरादित्य सिंदिया, कांग्रेस नेता पर साधा निशाना

Share and Spread the love

कांग्रेस को छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार एक्टिव नजर आए हैं. गुरुवार को वह वर्चुअल रैली में शामिल हुए. रैली में शामिल होने के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया. जिसके जरिए कांग्रेस नेता पर निशाना साधा. वहीं वर्चुअल रैली में शामिल होकर उन्होंने संकेत दिए कि मध्य प्रदेश की राजनीति में वह सक्रिय हो रहे हैं.
हाल में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने केंद्र सरकार को घेरने के लिए नोटबंदी और जीएसटी की तुलना बेटियों से करदी थी. जिसके बाद बीजेपी ने इस पर कांग्रेस को जमकर घेरा.
बीजेपी की वर्चुअल रैली में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जीतू पटवारी का नाम लिए बगैर ही कांग्रेस को निशाने पर लिया. अपने ट्वीट में सिंधिया ने लिखा कि यत्र, नार्यस्तु पूज्यंते, रमंते तत्र देवता, अर्थात जहां नारी की पूजा होती है, वहां देवताओं का वास होता है. हमारी इस संस्कृति के विपरीत कांग्रेस के नेता जिस तरह से लगातार हमारी नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान दे रहे हैं, वह अत्यंत निंदनीय है.

“यत्र नार्यस्तु पूज्यंते, रमंते तत्र देवता”, अर्थात- जहां नारी की पूजा होती है वहां देवताओं का वास होता है।
हमारी इस संस्कृति के विपरीत कांग्रेस के नेता जिस तरह से लगातार हमारी नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान दे रहे हैं, वह अत्यंत निंदनीय है।
— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) June 25, 2020

बीजेपी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहली बार सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा है. एक खबर को लेकर जरुर दिग्विजय सिंह और उनके बेटे जयवर्धन सिंह को जवाब दिया था.
The post सक्रिए हो गए हैं ज्योतिरादित्य सिंदिया, कांग्रेस नेता पर साधा निशाना appeared first on AKHBAAR TIMES.