तेल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ सपा का यूपी विधानसभा के बाहर प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां

Share and Spread the love

पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के खिलाफ आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस से उनकी झड़प हो गई और पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी. इस दौरान सपाइयों ने कहा कि योगी सरकार जनता की आवाज को लाठी के जोर पर दबाने की कोशिश कर रही है.
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल के दाम बेतहाशा बढ़ाए जाने से बेहाल जनता की आवाज उठाने के लिए विधानसभा के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान पुलिस का सपाइयों पर बर्बर लाठीचार्ज कायरतापूर्ण कृत्य है. उन्होंने कहा कि सड़क से लेकर सदन तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा.

इससे पहले कल भी यूपी के अलग-अलग शहरों में सपाइयों ने तेल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन किया था. सपा नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार तेल के दामों को बढ़ाकर आम आदमी की जेब पर डाका डाल रही है. कोरोना संकटकाल में कारोबार चौपट होने की वजह से पहले से ही लोग काफी परेशानी में चल रहे हैं.
सरकार लोगों को राहत देने के बजाए उन्हें लूटने पर तुली हुई है. तेल की बढ़ती कीमतों की वजह से महंगाई बढ़ रही है. खाद्य पदार्थ के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं. डीजल की कीमत बढ़ने से किसान और ट्रासंपोर्टर काफी परेशान हैं.
बता दें कि अनलॉक वन के बाद से लगातार तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हो रही है. भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि डीजल के दाम पेट्रोल से ज्यादा हो गए हैं.

pic.twitter.com/YkcFVMNkOC
— Samajwadi Party (@samajwadiparty) June 26, 2020

The post तेल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ सपा का यूपी विधानसभा के बाहर प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां appeared first on AKHBAAR TIMES.