कांग्रेस से बीजेपी में गए दलित समुदाय के पूर्व मंत्री को पत्तल में भोजन खिलाने पर हंगामा, कांग्रेस ने कहा…

Share and Spread the love

image credit-social mediaमध्यप्रदेश में उपचुनाव पर राजनीति को लेकर गर्माहट शुरु हो गई है, सूबे में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर दोनों प्रमुख दलों कांग्रेस और बीजेपी के बीच सियासत में तेजी देखने को मिल रही है.
हाल का मामला कांग्रेस से बीजेपी में गए पूर्व मंत्री प्रभु राम चौधरी का है. उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस फोटो में कुछ ऐसा मामला है जिसे कांग्रेस ने लपक लिया है वो कह रही है कि यही है कि यही है बीजेपी की संस्कृति.
सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है इसमें कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी, बीजेपी विधायक रामपाल सिंह, सुरेंद्र पटवा, और पार्टी के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी के साथ भोजन करते हुए दिखाई दे रहे है इसमें बीजेपी के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी स्टील की थाली में भोजन खाते हुए दिखाई दे रहे है.

लेकिन उनके सामने बैठे प्रभुराम चौधरी डिस्पोजल प्लेट में खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. डा. चौधरी अनुसूचित जाति से आते हैं. इसलिए ये अब मुद्दा बन गया है.
कांग्रेस ने इस भेदभाव पर आपत्ति जताई है. कांग्रेस ने इसे मध्यप्रदेश में दलितों का अपमान बताया है. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि प्रभुराम चौधरी को डिस्पोजेबल थाली में भोजन परोसा जाना अनुसूचित जाति का अपमान है. उन्होंने कहा कि ये फोटो दलितों को लेकर बीजेपी की सोच का जाहिर करता है.
इन दिनों पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी मंत्रिमडंल विस्तार को लेकर बीजेपी नेताओं से लगातार संपर्क में हैं. ऐसे में ही भोजन के दौरान वायरल हुई एक तस्वीर पर अब सियासी घमासान खड़ा हो गया है. इससे पहले भी कांग्रेस बीजेपी को दलित मानसिकता का विरोधी होने का आरोप लगा चुकी है.
The post कांग्रेस से बीजेपी में गए दलित समुदाय के पूर्व मंत्री को पत्तल में भोजन खिलाने पर हंगामा, कांग्रेस ने कहा… appeared first on AKHBAAR TIMES.