पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर यूथ ब्रिगेड का ‘हल्ला बोल’ पुलिसिया लाठीचार्ज, कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी

Share and Spread the love

image credit-social mediaपेट्रोल व डीजल के बढ़े दामों को लेकर राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ने पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की ओर से प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा के नेतृ्त्व में यूपी विधानसभा के सामने विरोध प्रर्दशन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं व नेताओं पर लाठीचार्ज किया.
जिसमें लगभग एक दर्जन कार्यकर्ता घायल हुए है. वहीं कई समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया है. इस दौरान सपा कार्यकर्ता लगातार पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा के नेतृ्त्व में शुक्रवार को सपा कार्यकर्ताओं ने विधासभा के सामने पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों को लेकर विरोध प्रर्दशन करने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान पुलिस ने बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज किया. इस लाठीचार्ज में लगभग एक दर्जन कार्यकर्ता घायल हुए है.
हालांकि विधानभवन के पहले ही सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को पुलिस ने रोक लिया. और इस दौरान उन लोगों ने बलपूर्वक विधानसभा के सामने ना जाने देने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस वालों से सपा कार्यकर्ताओं वे नेताओं से तीखी बहस भी हुई.
The post पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर यूथ ब्रिगेड का ‘हल्ला बोल’ पुलिसिया लाठीचार्ज, कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी appeared first on AKHBAAR TIMES.