राहुल गांधी बोले, चीन ने 3 जगह छीनी हमारी जमीन, पीएम सच बोलें, हम उनके साथ

Share and Spread the love

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना से लगाकर चीन के मुद्दे पर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रहे हैं. आएदिन वो वीडियो संदेश जारी कर पीएम मोदी को निशाने पर लेते हैं. कोरोना संकट के बाद अब चीन से जारी गतिरोध पर उन्होंने वीडियो जारी किया है.
राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी बिना डरे, बिना घबराए सच बताएं कि चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है, और हम कार्रवाई करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस स्थिती में पूरा देश पीएम के साथ खड़ा है. राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश सेना और सरकार के साथ है. लेकिन पीएम कह रहे हैं कि न तो कोई घुसपैठ हुई है और न ही चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया है.

राहुल गांधी ने कहा कि सैटेलाइट तस्वीर में साफ दिख रहा है, सेना के पूर्व अधिकारी कह रहे हैं कि चीन ने एक नहीं बल्कि तीन जगह पर हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को सच बोलना पड़ेगा. अगर वो कहेंगे कि चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा नहीं किया है तो इससे चीन को फायदा होगा.
ये पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने इस तरह के सवाल उठाए हों. इससे पहले दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई झड़प और 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद भी सरकार पर सवाल उठा चुके हैं.

प्रधानमंत्री जी,
देश आपसे सच सुनना चाहता है।#SpeakUpForOurJawans pic.twitter.com/tY9dvsqp4N
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) June 26, 2020

The post राहुल गांधी बोले, चीन ने 3 जगह छीनी हमारी जमीन, पीएम सच बोलें, हम उनके साथ appeared first on AKHBAAR TIMES.