इस FIR के कारण सिद्धू, डर से छिपते फिर रहे हैं, जानें आगे क्या करेगी बिहार पुलिस

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में पूर्व मंत्री रहे नवजोत सिंह सिद्दू के घर के बाहर 7 दिनों से बाहर बैठी कटिहार पुलिस ने बीते 24 जून को अमृतसर स्थित उनके बंगले पर एक नोटिस भी चस्पा किया है. पुलिस की एक टीम भड़काउ भाषण देने के मामले में उनसे मिलना चाहती है. और उनसे बेल बांड पर हस्ताक्षर भी करवाना चाहती है लेकिन गत 18 जून से ही बिहार पुलिस के सामने आने से सिद्धू कतरा रहे है.
कटिहार पुलिस ने इस संदर्भ में बताया कि अगर सिद्धू 26 जून तक सामने नहीं आए और जमानत के मुचलके पर हस्ताक्षर नहीं किया. तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट के लिए पुलिस कोर्ट में आवेदन दे सकती है.
कटिहार के आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार के अनुसार, इसी कांड के जांच के लिए जंच अधिकारी जनार्दन राम और जावेद आलम को अमृतसर भेजा गया है. लेकिन सिद्धू ने अभी तक समन को रिसीव नहीं किया है. हालांकि बुधवार को पुलिस ने उनके आवास पर नोटिस को भी चस्पा दिया है.

गौरतलब है कि 15 अप्रैल 2019 को लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में बारसोई थाने के उत्क्रमित उच्च विद्यालय भट्ठा में एक जनसभा को संबोधित किया था.
इस दौरान उन्होंने धार्मिक भावना से जुडे शब्दों को इस्तेमाल करते हुए चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए खिलाफ इस स्थल की निगरानी करने वाले मजिस्ट्रेट वीएसटी द्वारा उपलब्ध करवाए गए वीडियो के आधार पर बारसोई थाने में 164/19 के तहत मामले को दर्ज करवाया था.
The post इस FIR के कारण सिद्धू, डर से छिपते फिर रहे हैं, जानें आगे क्या करेगी बिहार पुलिस appeared first on AKHBAAR TIMES.