योगी सरकार की आत्मनिर्भर योजना पर अखिलेश यादव का तंज, बताया अस्थाई रोजगार का झुनझुना

Share and Spread the love

Image credit- social mediaप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार योजना की शुरुआत की, इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहें अखिलेश यादव ने ट्वीट कर यूपी की योगी सरकार पर तंज कसा है.
अखिलेश ने कहा कि मनरेगा में जनता को नाममात्र के अस्थायी रोज़गार का झुनझुना देने की जगह उप्र के मुख्यमंत्री ये बताएं कि तथाकथित ‘इंवेस्टर मीट्स’ और ‘डिफ़ेंस एक्सपो’ के बाद हुए कितने करार सच में बैंकों के सहयोग से ज़मीन पर उतरे हैं व उनसे कितनों को सच्चा रोज़गार मिला है.

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार द्धारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की. पीएम ने इस दौरान गोंडा, बहराइच, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, जालौन के उन लाभार्थियों से बातचीत की. इसके साथ ही राज्य की योगी सरकार की तारीफ भी की.
उन्होंने कहा कि यूपी ने जिस तरह से कोरोना को नियंत्रित किया, वो वाकई में सराहनीय है. पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के प्रयास और उपलब्धियां इसलि हैं क्योंकि ये सिर्फ राज्य ही नहीं हैं बल्कि अन्य राज्यों से बड़ा राज्य है.इस उपलब्धि को यूपी के लोग खुद महसूस कर रहे हैं. लेकिन आप अगर आंकड़ों को देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

मनरेगा में जनता को नाममात्र के अस्थायी रोज़गार का झुनझुना देने की जगह उप्र के मुख्यमंत्री ये बताएं कि तथाकथित ‘इंवेस्टर मीट्स’ और ‘डिफ़ेंस एक्सपो’ के बाद हुए कितने करार सच में बैंकों के सहयोग से ज़मीन पर उतरे हैं व उनसे कितनों को सच्चा रोज़गार मिला है.#BharatiyaJhunjhunaParty
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 26, 2020

The post योगी सरकार की आत्मनिर्भर योजना पर अखिलेश यादव का तंज, बताया अस्थाई रोजगार का झुनझुना appeared first on AKHBAAR TIMES.