अखिलेश के निर्देश पर इस जिले में “समाजवादी आह्वाहन संदेश” की प्रतियां बांटने का काम शुरू

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल के नेतृत्व में हरदोई जिले की सभी 8 विधानसभा सीटों पर साइकिल यात्रा निकालकर घर-घर समाजवादी आहवाहन संदेश की प्रतियां वितरित की गई.
सपा जिलाध्यक्ष जीतू पटेल व एम एल सी डॉ राजपाल कश्यप जी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हरदोई शहर के मोहल्लों में घर-घर समाजवादी आवाहन सन्देश पत्र का वितरित कर समाजवादी नीतियों व सपा सरकार की उपलब्धियों का प्रचार प्रसार किया गया. सपा एम एल सी डॉ राजपाल कश्यप ने कहा नौजवान बेरोजगार हैं बीजेपी की केंद्र व राज्य सरकार बेरोजगारों को नौकरी नहीं दे रही है बीजेपी सरकार ने कोई विकास कार्य नहीं किए हैं.

जीतू पटेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लॉकडाउन में जान गवाने वाले मजदूरों के परिवारों को 1-1 लाख की मदद दी. उन्होंने बीजेपी की केंद्र राज्य सरकार को जनविरोघी बताते हुए कहा कि 2022 में जनता सपा के विकास कार्यो पर मोहर लगाकर समाजवादी सरकार बनाकर अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनायेगी.
सवायजपुर विधानसभा में पूर्व प्रत्याशी पदमराग सिंह के नेतृत्व में, साण्ड़ी विधानसभा में पूर्व सांसद ऊषा वर्मा के नेतृत्व में, शहाबाद विधानसभा में पूर्व प्रत्याशी सरताज खां मुजीब खां के नेतृत्व में, गोपामऊ विधानसभा में पूर्व विधायक राजेश्वरी देवी के नेतृत्व में.

बिलग्राम माधौगंज में विधानसभा में समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी सुभाष पाल के नेतृत्व में, बालमाऊ विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष अजीम हैदर के नेतृत्व में समाजवादी आवाहन सन्देश की प्रतियां वितरित की गई. सण्ड़ीला में कल समाजवादी आवाहन पत्र की वितरित की जायेगी.
The post अखिलेश के निर्देश पर इस जिले में “समाजवादी आह्वाहन संदेश” की प्रतियां बांटने का काम शुरू appeared first on AKHBAAR TIMES.